नवाजुद्दीन की पत्नी ने ईमेल पर भेजा तलाक का नोटिस, मांगा गुजारा भत्ता

NAWZ1

आलिया सिद्दकी ने अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दकी को तलाक और गुजारा भत्ते के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। आलिया सिद्दीकी के वकील अभय सहाय के अनुसार, लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट उपलब्ध नहीं हो पाया। इसी वजह से नोटिस ईमेल और व्हॉट्स के जरिए भेजा गया है। फिलहाल नवाज ने इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है।

इस बारे में वकील ने कहा- हमारी मुवक्किल मिसेज सिद्दकी ने व्हाट्स एप के जरिए भी नोटिस भेजा था, जिसमें गुजारा भत्ते और तलाक के लिए भेजा गया है। अभय सहाय ने इससे ज्यादा डिटेल्स देने से इंकार कर दिया, क्योंकि नोटिस गोपनीय है, लेकिन इतना जरूर कहा कि एक्टर और उनके परिवार पर लगाये गये आरोप काफी गंभीर हैं। 

नवाज ने आलिया से 2009 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। इससे पहले नवाज की शीबा से शादी हुई थी, जो कुछ वक्त ही चली। बता दें कि नवाज इस वक्त अपने पैतृक निवास बुढ़ाना में हैं, जो उत्तर प्रदेश में स्थित है। वहां पर उन्होंने अपने आपको अपने घर में क्वारंटाइन कर रखा है। नवाज 12 मई को ही परिवार के साथ वहां पहुंचे। लॉकडाउन में यात्रा करने के लिए उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से जरूरी अनुमतियां ली थीं।
Nawaj 

नवाज ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा- 'हाल ही में छोटी बहन के चले जाने की वजह से मेरी 71 साल की मां को दो बार एनजाइटी अटैक आया था। हमने राज्य सरकार की गाइडलाइंस का पूरा पालन किया है। हम अपने घर बुढाना में क्वारंटाइन में हैं। कृपया घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए।' 

बता दें कि दो साल पहले भी नवाज की शादीशुदा जिंदगी में तनाव होने की खबरें आयी थीं। हालांकि तब उन्होंने इसका जोरदार खंडन किया था। नवाज की वेब सीरीज घूमकेतु जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Add comment


Security code
Refresh