KangnaUddhav

उद्धव ठाकरे ने की हिमाचल पर टिप्पणी, कंगना ने किया पलटवार

नई दिल्लीः बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच जुबानी जंग अभी भी जारी है। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कंगना रनौत की सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में दिए गए बयान पर टिप्पणी की। उद्धव ने रविवार को दशहरा रैली में मुम्बई को बदनाम करने के लिए ‘पीओके’ कहने पर कंगना का नाम लिए बिना टिप्पणी की। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लोग इसे ड्रग्स का अड्डा कहकर शहर की छवि को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें पता नहीं है कि कंगना के गृह राज्य हिमाचल प्रदेश का जिक्र करते हुए कहा कि गांजा वास्तव में देश में कहां हो़ता है। उनकी इस टिप्पणी से नाराज कंगना ने ट्वीट की झड़ी ही लगा दी।

SS

Kolkata: दुर्गा पूजा पंडाल में लगाई सोनू सूद की मूर्ति, अभिनेता ने कहा- मेरा सबसे बड़ा अवार्ड

नई दिल्लीः कोरोना वायरस में प्रवासी मजदूरों का दर्द समझने वाले सोनू सूद की मूर्ति कोलकाता में दुर्गा पूजा के पण्डालों में देखने को मिल जाएगी। बता दें कि कोरोना में लाॅकडाउन के चलते देशभर प्रवासी मजदूरों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा था। जब इन मजदूरों को कहीं से मदद नहीं मिल रही थी तब बाॅलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक मसीहा बनकर आए और उन लोगों को जो भी साधन मिल सका उससे, उन्हें उनके घर तक सुरक्षित पहुंचाया। तब भी लोगों ने कहा था कि सोनू सूद के रूप में भगवान ने हमारी मदद की है।  

Film

दुर्गा पूजा उत्सव को दर्शाती बॉलीवुड की फिल्में

भारत के सभी हिस्सों में दुर्गा पूजा का उत्सव शुरू हो चुका है। आश्विन मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि से दुर्गा पूजा का शुभारंभ होता है। शारदीय नवरात्रि की अष्टमी और नवमी तिथि के बीच संधि पूजा की जाती है। नवरात्रि के दौरान संधि पूजा का विशेष महत्व होता है। संधि पूजा अष्टमी के खत्म होने और नवमी के लगने के बाद के काल तक की जाती है। ये पूजा इतनी विशेष है तो, हमारे फिल्मकार अपनी कहानियों में इस पूजा का जिक्र कैसे न करते! जब से भारत में सिनेमा का पदार्पण हुआ है तब से अलग-अलग फिल्मकार ने अपने-अपने समय में दुर्गा पूजा को अपनी कहानियों में पिरोया है। आइये बात करते हैं उन फिल्मों की जिनमें दुर्गा पूजा कहानी का अहम हिस्सा रही।

M 1

Mirzapur 2: गोलियों, गालियों और भौकाल का कॉम्पैक्ट पैकेज

नई दिल्लीः अमेजॅन प्राइम वीडियो के ‘मिर्जापुर 2’ का जो भौकाल सीजन-1 में शुरू हुआ था, वो सीजन-2 में भी लगभग वैसा ही है।  कालीन भैया का जलवा और गुड्डू पंडित का बदला, दोनों ही इस सीरीज का मुख्य आकर्षण है। लेकिन, मिर्जापुर सीजन 2 में पहले की अपेक्षा ज्यादा खून-खराबा दिखाया गया है और गालियो को भरमार है। मिर्जापुर के पहले सीजन में जो भी मसाला नजर आया था, वह इस सीजन में उससे ज्यादा ही देखने को मिलेगा। इस सीजन में डायलाॅग से ज्यादा गालियां और गोलियां देखने को मिलेंगी।

Best Bioscope Baahubali

आज है साउथ के सुपरस्टार प्रभास का जन्मदिन, आइयें जानते हैं उनके बारे में

साउथ के सुपरस्टार प्रभास आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। साउथ सिनेमा के बाहुबली सुपरस्टार प्रभास 23 अक्टूबर 1979 को पैदा हुए। उनका जन्म साल 1979 में चेन्नई में हुआ था। प्रभास का पूरा नाम कम ही लोग जानते हैं। उनका नाम प्रभास राजू उप्पलापति है। साउथ इंडस्ट्री में प्रभास के कई निक नेम भी हैं। कोई उन्हें ‘डार्लिंग’ तो कोई ‘यंग रेबेल स्टार’ के नाम से बुलाता है।