Ll

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' डिजिटल रिलीज के लिए तैयार, 125 करोड़ में बिके राइट्स

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पूरा भारत बंद है, अक्षय कुमार की ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' अब डिजीटल रीलीज के लिए तैयार है। लॉकडाउन की वजह से सिनेमा जगत भी इस समय सुस्त पड़ा हुआ है। कई फिल्मों की रिलीज आगे बढ़ा दी गई है, तो कई फिल्में सिनेमाघरों के बजाय OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही हैं। अब हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb)' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा रही है। दरअसल, यह फिल्म पहले 22 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन, लॉकडाउन के चलते अब इसे डिजिटल रिलीज के लिए तैयार गया है।

Digital

बालीवुड फिल्मों को डिजीटल सहारा, ओटीटी प्लेटफार्म पर हो रही रिलीज

कोरोना काल में लाॅकडाउन (Lockdown) के कारण देश भर के सिनेमा हॉल सूने पड़े हैं। फिल्म स्टार अपने घरों में कैद हैं। जो फिल्में बन कर तैयार हैं उनकी रिलीज भी अटकी पड़ी है। ईद पर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का दीदार भी दर्शकों को इस बार नहीं हुआ है। वहीं बदलते परिवेश में कई फिल्म मेकर्स अपनी फिल्मो के रिलीज के लिए डिजीटल प्लेटफार्म का सहारा ले रहे है।

NAWZ1

नवाजुद्दीन की पत्नी ने ईमेल पर भेजा तलाक का नोटिस, मांगा गुजारा भत्ता

आलिया सिद्दकी ने अपने पति नवाजुद्दीन सिद्दकी को तलाक और गुजारा भत्ते के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। आलिया सिद्दीकी के वकील अभय सहाय के अनुसार, लॉकडाउन के चलते स्पीड पोस्ट उपलब्ध नहीं हो पाया। इसी वजह से नोटिस ईमेल और व्हॉट्स के जरिए भेजा गया है। फिलहाल नवाज ने इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है।

Akshay

अक्षय का हाथ मुम्बई पुलिस के साथ, दिया कोरोना से लड़ने के लिए नायाब तोहफा

मुम्बई में कोरोना के केस लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन की जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है। मुम्बई पुलिस के लगभग 500 जवान कोरोना संक्रमण से पीड़ित हैं और अब तक 5 लोग अपनी जान गवां चुके हैं। ऐसे में GOQii ने कोविड-19 के लक्षणों का पता लगाने के लिए एक कलाई बैंड बनाने में सफलता हासिल की है। 

Urvashi

ऑनलाइन डांस क्लास से उर्वशी रौतेला ने कमाए 5 करोड़, कोरोना वॉरियर्स के लिए दान किए

लॉकडाउन के चलते सभी स्टार्स इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को जागरुक करने और एंटरटेन करने में जुटे हुए हैं। जहां कुछ सेलेब्स खुद जरुरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं, वहीं कुछ पीएम केयर फंड में अपना योगदान दे रहे हैं। इस मुश्किल समय में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी कोरोना वॉरियर्स के लिए 5 करोड़ रुपए का डोनेशन किया है।