Adidas ने ग्लोबल सुपरस्टार और युथ आइकन दीपिका पादुकोण के साथ की साझेदारी!

Deepikapadukone

मुम्बईः एडिडास ने ग्लोबल सुपरस्टार और युथ आइकन, दीपिका पादुकोण का अपने ब्रांड में स्वागत किया है। दीपिका पादुकोण फिटनेस के प्रति उनकी समान प्रतिबद्धता पर एडिडास के साथ मिलकर काम करेंगी; जिसमें फिसिकल और इमोशनल दोनों शामिल है। 

स्पोर्ट्स उनके जीवन का एक अभिन्न अंग होने के नाते, दीपिका दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रोत्साहित करते हुए ताकत का प्रतीक हैं। साथ में मिलकर वे एक शक्तिशाली तालमेल बनाएंगे क्योंकि दोनों समान मूल्यों को साझा करते हैं। 

'इम्पॉसिबल इज़ नथिंग' के ब्रांड के रवैये को आगे बढ़ाते हुए, यह साझेदारी सभी बाधाओं से उभरकर आगे बढ़ने की दिशा में काम करेगी जो वर्तमान के साथ-साथ आने वाली पीढ़ियों को भी प्रेरित करेगी। 

दीपिका द्वारा दुनिया भर में महिला एथलीट्स के साथ एडिडास के शक्तिशाली रोस्टर में शामिल होने के साथ, एडिडास प्रेरक व्यक्तित्वों के माध्यम से महिलाओं के लिए खेल को लोकतांत्रिक बनाने और विविधता लाने पर अपना ध्यान केंद्रित करता है। 

“एक एथलीट होने और खेल खेलने ने मेरे व्यक्तित्व को आकार देने और मुझे वह व्यक्ति बनने में मदद करने में जबरदस्त भूमिका निभाई है जो मैं आज हूं। इसने मुझे ऐसे मूल्य सिखाए हैं जो जीवन के किसी अन्य अनुभव से संभव नहीं था। 

आज, फिसिकल और इमोशनल दोनों फिटनेस, मेरी जीवन शैली का एक अभिन्न अंग हैं। 

मैं दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड में से एक-एडिडास के साथ साझेदारी करके बेहद सम्मानित और खुश हूं।" -दीपिका पादुकोण 

“एक वैश्विक युवा आइकन और मानसिक व व्यक्तिगत बेहतरी के चैंपियन के रूप में, दीपिका स्पोर्ट्स और मूवमेंट के माध्यम से सकारात्मक बदलाव लाने की ब्रांड की महत्वाकांक्षा के साथ खूबसूरती से फिट बैठती हैं। हम दीपिका के एडिडास परिवार में शामिल होने से रोमांचित हैं और साथ में हम और अधिक महिलाओं को अपनी संभावनाओं को देखने और महसूस करने के लिए प्रेरित करने की उम्मीद करते हैं”,ब्रांड एडिडास, इंडिया से सीनियर डायरेक्टर सुनील गुप्ता ने साझा किया। 

एडिडास अपने परिवार में दीपिका पादुकोण का स्वागत करने के लिए उत्साहित है !

Add comment


Security code
Refresh