'बैंग बैंग' स्टार फैसू और रूही ने पिंक सिटी में किया 'क्राइम-थ्रिलर' का प्रचार

Pr1

मुम्बई: ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 की युवा एक्शन-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी 'बैंग बैंग - द साउंड ऑफ़ क्राइम्स' की प्रमुख जोड़ी मिस्टर फैसू और रूही सिंह ने हाल ही में अपने वेब शो का प्रचार करने के लिए जयपुर का दौरा किया था। शो के लिए उदयपुर और जयपुर में बड़े पैमाने पर शूटिंग की गई है, ऐसे में फ़ैसु और रुही दोनों फिर से गुलाबी शहर में प्रचार करने के लिए बेहद उत्साहित नज़र आये। तस्वीरों को देखने के बाद इतना तो तय है कि सभी ने अपना यह ट्रिप खूब एन्जॉय किया है। 

हाई-एंड बाइक, कार और माइंड-ब्लोइंग एक्शन दृश्यों के साथ शो की थीम को हाईलाइट करते हुए, जयपुर का प्रसिद्ध बाइकर्स क्लब, 'जयपुर बाइकर्स' इस खास अवसर पर फैसू और रुही से मिलने पहुंचे। बाइक्स के लिए समान जुनून साझा करने वाले, फैसू और रूही ने न केवल जयपुर बाइकर्स के साथ बातचीत की, बल्कि यादगार लम्हों को संजोते हुए उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। 

इस मौके पर, रघु (फ़ैसु) और मीरा (रूही) के प्रमुख पात्रों को चित्रित करने वाले अभिनेताओं ने भी अपने संबंधित किरदारों के बारे में प्रेस से बातचीत की थी। उन्होंने बताया कैसे उन्हें अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री के साथ शो के लिए एक्शन सीक्वेंस करने में मजा आया, जो कि लॉन्च के बाद खूब वाहवाही बटोर रहे हैं। 

साथ ही, फैज़ू और रुही दोनों ने प्रसिद्ध जयपुर स्थानों का दौरा किया, जिसमें बाज़ार भी शामिल हैं और शहर से पारंपरिक व्यंजनों का भी भरपूर आनंद लिया। इसके अलावा, कलाकारों ने एक लोकप्रिय रेडियो स्टेशन और शहर की एक प्रसिद्ध आर्ट गैलरी का भी रुख किया था। 

फैसल शेख उर्फ ​​फैसू ने शेयर किया, “मेरी पहली वेब-सीरीज़ का हिस्सा बन कर वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है, और इस शो को अब तक मिली प्रतिक्रिया से मैं सच में बहुत खुश हूँ। मैं एकता कपूर मैम का बहुत आभारी हूं कि शो के लॉन्च के दो दिनों के भीतर यह पहले से ही आईएमडीबी पर ट्रेंड कर रहा है और मुझे इसका हिस्सा बन कर अत्यंत खुशी महसूस हो रही है।  हमने राजस्थान में बड़े पैमाने पर शो के लिए शूटिंग की है और मुझे खुशी है कि हम आज गुलाबी शहर में शो का प्रचार कर रहे हैं। मैंने शहर में प्रसिद्ध 'प्याज़ कचौरी' का भी स्वाद चखा है और मुझे यह बहुत पसंद आई।" 

रूही सिंह कहती हैं, “गुलाबी शहर जयपुर से तालुख रखते हुए, मेरे अपने शहर में अपनी नई वेब-श्रृंखला बैंग बैंग का प्रचार करते हुए वास्तव में बहुत अच्छा लग रहा है। घर वापस आ कर अच्छा लग रहा है और वेब-सीरीज़ को अब तक जो प्रतिक्रिया मिली है, वह सराहनीय है। ” 

'बैंग बैंग' यूथ एक्शन सिनेमा प्रेमियों के लिए एक विसुअल स्पेक्टेकैल फ़िल्म होगी है जो दर्शकों को अपनी सीट से बांध कर रखेगी। ऑरिजिनल वेब-श्रृंखला में रहस्य, धमाकेदार एक्शन और युवा नाटक शामिल हैं, जो एक-एक करके गहरे रहस्यों को उजागर करेगा। 

अक्षय बीपी सिंह द्वारा निर्मित और श्रद्धा पासी जयरथ द्वारा निर्देशित, "बैंग बैंग" आज से ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Add comment


Security code
Refresh