विधु विनोद चोपड़ा की बुक 'अनस्क्रिप्टेड' को अमिताभ बच्चन से मिला थम्स-अप!

Amitabh

मुम्बई: विधु विनोद चोपड़ा की किताब 'अनस्क्रिप्टेड' को 25 जनवरी के दिन रिलीज़ किया गया था और यह अमेज़न सबसे ज़्यादा बिकने वाली किताब बन गई है। यह नहीं, यह पहले दिन नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही थी। विधु के सिनेमाई जीवन और उनके सफ़र को दर्शाती, इस पुस्तक में उनके जीवन और करियर के आकर्षक किस्से शामिल किये गए हैं। और अब, विधु की प्रशंसा करने वाले अमिताभ बच्चन सबसे हाल के स्टार बन गए हैं। 

अमिताभ ने ट्विटर पर विधु का एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह इंडस्ट्री के विभिन्न परियोजनाओं पर विभिन्न अभिनेताओं के साथ काम करते हुए नज़र आ रहे है। वीडियो को अपलोड करते हुए लिखा गया,

बॉलीवुड के सबसे पुराने और सबसे बड़े सितारों में से एक की तारीफ मिलना बेहद अहमियत रखता है, इससे पता चलता है कि विधु ने अपने काम से इंडस्ट्री को कितना कुछ दिया है। पुस्तक में वीवीसी अपने असाधारण सहयोगी और पटकथा लेखक अभिजीत जोशी के साथ उनकी असाधारण यात्रा के बारे में बात करता है। पुस्तक में विधु विनोद चोपड़ा अपने पुराने सहयोगी और पटकथा लेखक अभिजीत जोशी के साथ उनके अद्भुत सफ़र के बारे में बात कर रहे है। आपको इन्वॉल्व करने वाली और रोशन प्रदान करने वाली, यह पुस्तक आपको समकालीन हिंदी सिनेमा के सर्वश्रेष्ठ फिल्म निर्माताओं के दिमाग, मेथड और मैडनेस की एक झलक प्रदान करता है। 

कश्मीर के एक छोटे से मुहल्ले, वज़ीर बाग में शुरू हुआ, विधु विनोद चोपड़ा का जीवन सही मायने में अनस्क्रिप्टेड रहा है। पिछले तीस वर्षों में, उन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेमिसाल फिल्में दी है - यहां तक ​​कि हॉलीवुड में भी एक फिल्म का निर्देशन किया है। एक ऐसी शख्शियत जिन्होंने एक बार अपने छात्र की एक अधूरी फिल्म को रिलीज़ किया था क्योंकि उनके पास पैसों की कमी थी और फिल्म का स्टॉक नहीं था, लेकिन अब उन्हें भारत के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस, वीवीसी फिल्म्स में से एक के प्रमुख होने का गौरव प्राप्त है।  कंपनी ने हाल के दिनों में कुछ सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं। 

विधु विनोद चोपड़ा की पुस्तक 'अनस्क्रिप्टेड' अब रिलीज़ हो गयी है जिसे लॉन्च के दिन से ही बहुत प्यार मिल रहा है। जो जाइये, आप भी इस कॉपी का आनंद लीजिए!

Add comment


Security code
Refresh