Pr1

सोहम शाह की क्या राय है अपनी निर्देशक रीमा कागती के बारे में! आइये जानतें हैं

मुम्बईः  पहली बार एक पुलिस वाले के चरित्र को अपनाते हुए, सोहम शाह अपने आगामी प्रोजेक्ट के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ अपने उत्साही प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने के लिए फिर से वापस आ गए हैं। जबकि अभिनेता अपनी आगामी थ्रिलर वेब सीरिज फॉलन की शूटिंग के लिए राजस्थान में वर्तमान में खुद को व्यस्त रखे हुए है, सोहम पहले से ही अपने निर्देशक का आदर करते हैं।

Friend

भज्जी क्रिकेट के बाद अब फिल्मी पिच पर मचायेंगे धमाल, टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पूर्व ऑफ ब्रेक स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में हरभजन सिंह की फिल्म ‘फ्रेंडशिप’ (Friendship) का टीजर जारी किया गया है। फिल्म का टीजर आज यानि 1 मार्च को रिलीज किया गया है और टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। टीजर में हरभजन सिंह के अलग-अलग किरदार नजर आ रहे हैं, जिसमें वे कभी लड़ाई, कभी डांस और कभी दमदार अभिनय करते नजर आते हैं। वह फिल्म के एक दृश्य में वह क्रिकेट की गेंद भी पकड़े हुए दिखाई देते हैं। हरभजन सिंह की यह फिल्म साउथ में बनी है, जिसे हिंदी में डब किया जाएगा।

Jalota

‘सत्य साईं बाबा’ के अगले सीक्वल में दिखाई देंगे अनूप जलोटा

नई दिल्लीः गायक और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी अनूप जलोटा (Anoop Jalota), जिन्होंने हाल ही में ‘सत्य साईं बाबा’ (Satya Sai Baba) की बायोपिक (Biopic) में अभिनय किया था, अब वह इस फिल्म के  सीक्वल में डायरेक्शन और संगीत कंपोज करेंगे। इस फिल्म की अगली कड़ी जल्द ही आने वाली है। अनूप जलोटा के साथ-साथ साधिका रंधावा, एकता जैन, पंकज बेरी, सोमक्षी, अनिल नागरथ भी सत्य साईं बाबा में अभिनय करते दिखाई देंगे। पटकथा और संवाद सचिंद्र शर्मा द्वारा लिखे जाएंगे और फिल्म सुभाष सहगल, अंकिता और निकिता श्रीवास्तव द्वारा सह-निर्मित है। अनूप जलोटा ने कहा, ‘‘अगली कड़ी में बहुत सारे कलाकार होंगे, क्योंकि मैं सत्य साईं बाबा की विभिन्न घटनाओं को दिखाऊंगा।’’

Selfie

IPML: सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ‘मेगा सेल्फी’, फैंस हुए दीवाने

मुम्बईः सलमान खान (Salman Khan) ने शुक्रवार को गोविंदा, राजकुमार राव, बॉबी देओल, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख, जेनेलिया डिसूजा देशमुख, अनन्या बिड़ला, करण वाही, जावेद अली, सुरेश रैना और अन्य लोगों के साथ एक स्टार-स्टड सेल्फी अपने इंस्टाग्राम पर साझा की। यह फोटो जी टेलीविजन के इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (IPML) के उद्घाटन समारोह से पहले लिया गया था।

HritikKangna

कंगना के खिलाफ अपना बयान दर्ज करने ऋतिक पहुंचे पुलिस कमिश्नर ऑफिस

मुम्बईः ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के ईमेल एक्सचेंज मामला एक बार फिर से सुर्खियों में है। 2016 में, ऋतिक ने ‘सिली एक्स’ लिखने पर कंगना पर फिर से मामला दर्ज किया। ऑनलाइन रिपोर्टों के अनुसार, ऋतिक ने उल्लेख किया था कि 2014 में हुई दोनों के बीच ईमेल का आदान-प्रदान हुआ था। मामला मुंबई पुलिस सेल से क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट में स्थानांतरित होने के बाद, ऋतिक रोशन को ईमेल एक्सचेंज मामले में बुलाया गया था।